Motorola One Hyper Specification

डिस्प्ले 6.37 inch HD प्लस
प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 675
स्टोरेज 4GB रैम और 128 जीबी
कैमरा 64 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल
बैटरी 3600 mAh 

2019 में पॉप अप सेल्फी कैमरा फोन का ट्रेन चला हुआ है। One plus, Vivo, Reddi, Real mi, इन सभी ने अपने पापों सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। इसी श्रृंखला में अमेरिकन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला भी अपना नया पॉप अप सेल्फी कैमरा फोन बाजार में उतारने वाला है। इस फोन का नाम है Motorola One Hyper।

फिलहाल इसके रिलीज होने या लॉन्च होने की सही तारीख ज्ञात नहीं है, लेकिन लीक हुई एक खबर के मुताबिक मोटोरोला कंपनी इसे अपनी वन सीरीज के अंतर्गत लांच करने वाली है। इस साल अमेरिकन कंपनी मोटोरोला ने अपने 1 सीरीज में पंच फुल डिस्प्ले वाला 3 फोन लांच किया था। जो क्रमशः Motorola one action, Motorola one vision, Motorola one macro थे। इसी सीरीज में मोटोरोला कंपनी Motorola One Hyper लॉन्च करने वाली है।

स्पेसिफिकेशनः

लीक हुई जानकारी के मुताबिक Motorola One Hyper स्मार्टफोन में 6.37 inch HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन में IPS डिस्प्ले का भी उपयोग किया जा सकता है। किसी भी तरह के कॉर्नर नाच नहीं होने की वजह से इस फोन में स्मार्टफोन यूजर्स को 1080×2340 पिक्सेल का रिजोल्यूशन  फुल एचडी डिस्प्ले के एक्सपीरियंस के साथ मिलेगा। Motorola One Hyper फोन में स्पीड और मल्टी टास्किंग का ध्यान रखते हुए उम्मीद की जा रही है कि इसे स्नैपड्रेगन 675 प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा।

अगर मोटोरोला वन हाईपर फोन के स्टोरेज कैपेसिटी की बात की जाय तो लीक जानकारियों से यह ज्ञात होता है कि इसमें 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है। साथ ही इसमें एक्सटर्नल मेमोरी को बढ़ाने के लिए अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। जिसके जरिए आप इसकी मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। लेकिन इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

कैमरा

Motorola One Hyper में 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसका अपर्चर f/2.0 होगा।
इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और 8 मेगापिक्सल की डेथ सेंसर के साथ दूसरा कैमरा दिया गया है। जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। इस फोन की खास कैमरा क्वालिटी के जरिए अच्छी क्वालिटी की वीडियो और पिक्चर्स कैप्चर की जा सकेगी। इसके साथ ही इसके कैमरे ऐप में लो लाइट पिक्चर कैप्चर करने के लिए डेडीकेटेड नाइट विजन मोड भी दिया गया है।

Motorola One Hyper अन्य फीचरः

इस फोन में 3600 mAh  की बैटरी दी गई है। फिलहाल इस बात की जानकारी लीक नहीं हुई, कि यह फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा या नहीं। लेकिन यह ज्ञात हुआ है कि इस फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक के अलावा चार्जर, फाइल ट्रांसफर के लिए यूएसबी पोर्ट C जैसी सुविधाएं उपलब्ध रहेगी।.